बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

तीन दिवसीय रक्तदान शिविर का आरंभ 17 मई से, मंत्री भूपेंद्र सिंह के जन्मदिन पर आयोजन▪️शिविर के जरिए 7 साल में 8 हजार यूनिट रक्तदान

तीन दिवसीय रक्तदान शिविर का आरंभ 17 मई से, मंत्री भूपेंद्र सिंह के जन्मदिन पर आयोजन

▪️शिविर के जरिए 7 साल में 8 हजार यूनिट रक्तदान 

तीनबत्ती न्यूज
सागर,16 मई ,2023
:  नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के जन्मदिन के उपलक्ष्य में तीन दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन दि. 17 मई, बुधवार प्रातः 9 बजे से आयोजित किया गया है। कोरोना प्रभावित वर्षों को छोड़ दिया जाए तो यह मंत्री श्री सिंह के जन्मदिन पर आयोजित लगातार आठवां रक्तदान शिविर है।

 बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ निकला गिरफ्तारी वारंट

दीपाली होटल परिसर में लगातार तीन दिन चलने वाले विशाल रक्तदान शिविर में जिले भर से रक्तदाता एकत्रित होकर स्वेचछा से रक्तदान करेंगे। विगत सात वर्षों के रक्तदान शिविरों में अभी तक 8 हजार यूनिट रक्त एकत्रित कर सुरक्षित रूप से विभिन्न ब्लडबैंकों को भेज कर हजारों लोगों को जीवनदान दिया जा चुका है। इस बार इस कार्यक्रम को लेकर मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के प्रशंसकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता, विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग स्वेच्छा से इस शिविर में पहुंच कर रक्तदान करते हैं।


व्यापक व्यवस्थाएं 

मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के प्रशंसकों ने इस रक्तदान शिविर के लिए शिविर स्थल पर व्यापक व्यवस्थाएं की हैं। विशेषज्ञ चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों की देखरेख में यह रक्तदान शिविर संचालित होगा। रक्तदाताओं को पौष्टिक भोजन की व्यवस्था शिविर स्थल पर की गई है। एकत्रित होने वाले रक्त के सुरक्षित स्टोरेज व परिवहन की व्यवस्था प्रशिक्षित स्टाफ करेगा। मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने रक्तदान के लिए सक्षम सभी नागरिकों से रक्तदान करने की अपील की है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive