बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: कालेज का प्राचार्य छात्राओं को कपड़े बदलते देखता है : चेंजिंग रूम में मिला CCTV कैमरा▪️कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश▪️एमएलए बोले इज्जत पर बात आए तो काट देंगे....

MP: कालेज का प्राचार्य छात्राओं को
 कपड़े बदलते देखता है : चेंजिंग रूम में मिला CCTV कैमरा

▪️कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

▪️एमएलए बोले इज्जत पर बात आए तो काट देंगे....



तीनबत्ती न्यूज

कटनी, 17 मई 2023: : मध्य प्रदेश के कटनी जिला स्थित सरकारी कॉलेज बरही के प्राचार्य पर छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि प्रिंसिपल उन्हें कपड़े बदलते हुए देखता है। कलेक्टर ने मामले की जांच के लिए जिला स्तरीय समिति का गठन किया। जांच के पहले दिन कॉमन रूम में सीसीटीवी कैमरा पाया गया। उधर एमएलए संजय पाठक को छात्राओं ने मामला बताया तो भारी क्रोध में दिखे और बोले इज्जत पर बात आए तो काट देंगे। इस मामले पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने  मामले को गंभीर बताया। 


एमएलए संजय पाठक से मिली छात्राएं 

कटनी से भाजपा विधायक संजय पाठक बीते दिनों स्थानीय नागरिकों, अधिकारी-कर्मचारियों की रेस्ट हाउस में विजयराघवगढ़ महोत्सव को लेकर शुक्रवार को बैठक ले रहे थे। इस दौरान शासकीय कॉलेज बरही के प्राचार्य डॉ आरके वर्मा भी उनके साथ मौजूद थे। कार्यक्रम में कॉलेज की छात्राएं भी पहुंची। छात्राओं ने विधायक के साथ बैठे प्राचार्य डॉ. आरके वर्मा की शिकायत करते हुए कहा कि यदि लड़कियां कपड़े बदलती हैं तो सर के मोबाइल में सब दिखता है। गर्ल्स कॉमन रूम में कैमरे लगाए गए हैं। कोई भी आयोजन होता है तो छात्राएं यहां पर कपड़े बदलती हैं। ऐसे कमरों के कैमरे भी नहीं बंद किए जाते और प्राचार्य लड़कियों को कपड़े बदलते देखते हैं।छात्राओं ने आगे कहा कि प्राचार्य छात्राओं के कंधे में हाथ रखते हैं और गलत तरीके से छूते हैं।


विधायक ने दी काटने की धमकी

बच्चियों की बात सुनकर विधायक संजय पाठक ने उखड़ गए और प्राचार्य को काट डालने की धमकी दे डाली. हालांकि उनके द्वारा पूरे मामले सफाई देते हुए कहा गया कि सभी छात्राएं मेरी बेटी की उम्र की है. उनकी इज्जत पर बात आई तो मैं आवेश-वश काटने की बात कह गया. आगे विधायक पाठक ने कहा की मेरे संज्ञान में अभी तक नहीं आया कि दिग्विजय सिंह जी से किसी ने शिकायत की है. हां मुझे शिकायत मिली थी. जिस पर मेरे द्वारा सीएम शिवराज जी को अवगत कराते हुए प्राचार्य को हटाने के साथ ही कठोर कार्यवाही की मांग की है. 

 कलेक्टर ने बनाई जांच कमेटी

 मामला तूल पकड़ने के बाद कलेक्टर ने कमेटी गठित कर जांच के आदेश दिए हैं।


पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से मिली छात्राएं

उधर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी  कटनी पहुंचे थे। सिंह ने बताया कि कटनी के छात्राओं ने उनसे भी मिलकर शासकीय कॉलेज की अव्यवस्थाओं की शिकायत की है। सिंह ने ट्वीट किया, 'कल कटनी कॉलेज की अनेक छात्राओं ने मुझसे शासकीय महाविद्यालय की अव्यवस्था की शिकायत की थी। शिवराज जी कटनी सट्टा, जुआ और अवैध ऑनलाइन बेटिंग का अड्डा बन गया है। अपराधियों को आपके चहेते उनको सरंक्षण दे रहे हैं और आप चुप हैं। क्या आपका भी उसमें हिस्सा है?' माना जा रहा है कि सिंह ने बिना नाम लिए जुए-सट्टे को लेकर संजय पाठक पर निशाने पर लिया।  उन्होंने ट्वीट भी इस पर किया।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive